AMISHA

AMISHA

Sunday, March 1, 2009

KAUSIN KE SATH PEHLA ANUBHAV

कौसिन के साथ पेहला अनुभव

हि इस्स रेअदेरस येह मेरि फ़िरसत कहनि है ये त्रु कहनि है मैं 24 यरस का हून अपनि एनगिनेर पदै पूरि करलि है मेरि हेघत 6? है और मेरे लुनद 8 इनच लमबा है।

ये कहनि बतने मे मुजहे बहुत मजा आ रहा है लेकिन इए जब मैने अनजाम दिया तब तो मुझे बहोत मजा आअया। मेरि सौसिन अभि 19 यरस कि है जिसको मैने चोदा था हेघत उसकि जादा नहिन है 5 फ़ूत कि होगि केकिन बूऊबस बदे है। और समरत भि है। गनद फ़ूओलि हुइ है।

एक दिन जब हुम लोग सभि शदि मे गये थे उस दिन वहो घर मे थि। हुम लोग सब शदि मे थे तभि उसकि मोम ने मुझे घर जने को कहा खना लेके जना था मैने गदि निकलि फ़िर जब घर मे जब मैं पहूओचा तो मैने दखा कि घर मे कोइ नहिन था फ़िर मुझे बथरूम से पानि गिरने कि आवज़ आयि वो नहा रहि थि उसका नाम सनिया था। और मेरा ना सोनु है।

फ़िर मैन बैथ गया फ़िर मिने देखा कि उसके बथरूम के दरवजे मे होले था मैन जब उस होले से अनदर देखा तो मेरे होश उद गये सोनिया अपे हथ से अपनि चूत को सहला रहि थि ऐ ये देख कर पगल हो गया मुझे कुच समझ नहिन आ रहा था। फ़िर मैने देखा कि वो अपने हनथो से अपने बूओबस को सहला रहि थि। उसके चेहरे के एक्सपरेस्सिओन देख कर मेरा लुनद खदा हो गया ।मिअने अपने लुनद को सहला रहा था ।फ़िर दखने लगा।मुझे यकिन नहिन हू रहा था ये ऐसि भि कर सकति है ।फ़िर मैने सोचा कि हर लदकि चहत होति फ़िर उसने अपने गद्दहे को सहलया फ़िर उसमे उसने पानि दाला फ़िर वो नहने लगि।मावँ बहर जकर बैथ गया ,वो कपदे फन कर जैसे हि बहर आयि मैं अपने लुनद को सहलया उसने मेरे लुनद के तरफ़ देखा ।फ़िर मैने कहा मैं आया हून तुझे खना देने।फ़िर वो कितचेन मे गयि मैं भि उसके पीचे गया फ़िर मैने हिम्मत करके उसकै शौलदेर पे हात लगने लगा।वो वहन से चलि गयि ।वो बाल जदने लगि थि।मैने कहा मैन बाल झद देता हून।फ़िर मैं उसकेबाल झदने लगा मैने उसके बाल उसके बूबस के उपर रख दिया और हाथ लगने लगा।वो समझ गयि कि मैन कया चहता हून।

फ़िर मैन उसके बूबस को दबने लगा वहो शरमयि और जने लगि फ़िर मैने उसे पकदा उसके बूबस को दबने लगा वो मधोश होने लगि मैने उसके पेत पे हात घुमने लगा उने मेरा हात पकद कर अपनि चद्दि के अनदर दाल दिया मैने उसके चूद को सहलने लगा ।वो गरम हो गयि थि फ़िर मैं उसको किस्स करन लगा वो मुझे सुप्पोरत करने लगि ।उसका हथ पकद कर अपने लुनद पे रख दिया वो जम कर पकद कर दबने लगि और फ़िर वो नेचे बैथ गयि मेरि जिप खोलि और 8 इनच लमबा लुनद बहर निकला वो देख कर पगल हो गयि वो बोलि ये लुनद मेरि पयरि छोत मे जयेगा तो मैन तो मर जऊनगि। मैने कहा पहले इसे मूह मे तो ले वो बदे पयर से जबन से चत ने लगि मेरे मूह से आव्वज़ आने लगि पोरा मोह मे गुसेदा मुझे बहोत अजा आ अहा था।फ़िर मैने उसकि पोरा कपदे उतर दिये वो शरमा गयि मैने कहा पहले कभि सेक्स किया है वो बोलि नहिन।मैने बोला मैन हि सेअल तोदुनगा बहोत मजा अयेगा।

फ़िरमसि उसके बूबस को जम कर दबने लगा वो आआआआआआआआआह आआआआआआआह्हह्हह्हह करने लगि उसके गुलबि गुलबि निप्पले बहोत पयरे दिख रहे थे उसको मैने अपने तीथ से क्कात ने लगा वो जूओर से। आआअह्हह करने लगि बोलि जम कर दबओ मुझे आज जवन लदकि बना दो। मैने अपना मूह उसके चूत पे रखा दिया और चत ने लगा चूत कि खुसबु बहोत पयरि थि मैने ? गनते तक उसकि चूत चति वो मधोश हो गयि वो बोलि मेरि चूत फाआआआआआआआआआआआआआआद दो आआआआआआआआआआआअह व्वव्वव्वव्ववाआआआआआआआह आआआआआआआआअह्हह्हह्हह्ह औउर्रर्रर्रर्रर्रर्रर्रर जम्मम्मम्मम्मम्मम कीईईईईईईईईई मैने अपना

लुनद उसके चूत पे रक दियैक गरम सलख कि त्रह जाल रहा था मेरा लुनद वो बोलि कितना गरम है तुमहरा लुनद ।मैने होले पे रकह और पुश किया वो चिल्लयि मैने फ़िर गोसेदा लेकिन मेरा लुनद गद्दे से बहर निकल गया वो बोलि जा के पहले सीख कर आओ फ़िर मेरि चऊत फ़दना ।मुझे गुस्सा अया।मैने उसकि तनगोन को पहलया और लुनद दाल दिया वूऊऊऊओ चिलयीई बोइलि मत करो बहोत दरद हो रहा है।लेकिन मैं कहन रुकने वला था वो दरद से चिल्ला रहि थि आआआआआआआआआह्हह्ह नहीईईईईईईईईईईईईईईइ।

धीईईईईईइरीईईईईईईईईई पलेअसीईईईईईईईईईईईईईए थोदि देर बद वो मदमसत हो गयि और बदे पयर से लेने लगि और बोलि मेरे रजा जरा जम के दाआलो मजा आअ रहा उसकि चूत से खून निकल ने लगा वो दार गयि मैने कहा दरना नहिन ऐसा पहलि बार होता है वो समझ गयि और मैन फ़िर चोदने लगा बहोत मजा आ रहा था।फ़िर मैने उसके दोनो बूबस के बीएच मे लुनद रगदने लागे बहो मजा आ रहा था।

फ़िर उसके चूत चत ने लगा फ़िर उनगलि दलने लगा फ़िर 8 इनच लमबा लुनद दाल दिया वो बोलि फ़ाअद दो रजाआअ ।20 मिन तक चोदने के बाद वो थनदि हूने लगि थि मेरा भि गिर वला था मैने बहर निकला और उसके मूऊओ मे दाअल दिया उसने बदे पयर से चता और हुम दोनो बथरूम मे चले गये नहा ने लगे वो मुझे नहला रहै थि बहोत मजा आआ रहा था वो फ़िर बथके मेर्रे लुनद को मूओह मे भर के चूऊऊसने लगि मेरा लुनद फ़िर खदा हो गया फ़िर मैने बथरूम मे चोदा वो बिलकुकल मदमसत हो गयि।मिअने उसको कपदे पहनया फ़िर मैने उसको दो बार और चोद चुक्का हून। ये बात ओसतोबेर 2006 कि है।

बस दोसतो येह कहनि हे मेरि यकीन आये या ना आये पर हे सस्सहि। अगर किसिको मुजसे कोइ सिकयत हे इसके बरे मे अगर किसि भि औनती, लदिएस, गिरल को अगर मुझे सोनतसत करना है तो मुझे मैल करेने और मेरा फोने नो, अद्दरेस्स। ले ले मेरा मैल इद है

Sonufriend_91221@yahoo.co.in

No comments:

Post a Comment